dwaynejohnson

सीधे सामग्री पर जाएं

न्यूज कॉर्प विविध मीडिया, समाचार, शिक्षा और सूचना सेवाओं की दुनिया में अग्रणी कंपनियों का एक नेटवर्क है।

टॉकस्पोर्ट का पालन करें

आपका सूर्य

दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स रेडियो स्टेशन
उपेक्षापूर्ण

'हमेशा यह कथा है' - गैरेथ साउथगेट ने इंग्लैंड के 'नकारात्मक' टीम के सुझावों पर प्रतिक्रिया दी और जर्मनी परीक्षण से पहले टैमी अब्राहम से बात की

गैरेथ साउथगेट ने सप्ताहांत में हंगरी के साथ अपने यूईएफए राष्ट्र लीग संघर्ष के लिए इंग्लैंड को नकारात्मक तरीके से स्थापित करने के सुझावों का जवाब दिया है।

बुडापेस्टो में थ्री लायंस को 1-0 से हार का सामना करना पड़ाएनकाउंटर के प्रबल दावेदार होने के बावजूद, उनके पास मंगलवार को जर्मनी के साथ होने वाले मुकाबले से पहले बहुत काम करने के लिए छोड़ दिया गया है -एक मैच जो टॉकस्पोर्ट पर लाइव होगा।

गेट्टी
3
कथित नकारात्मकता के लिए आलोचना के बीच साउथगेट अपनी इंग्लैंड टीम के लिए रुके

गेट्टी
3
सप्ताहांत में हंगरी से उनकी आश्चर्यजनक रूप से 1-0 से हार के बाद आलोचना हुई

एक संघर्ष में जहां इंग्लैंड ने लक्ष्य पर सिर्फ चार शॉट दर्ज किए, साउथगेट कुछ तिमाहियों से कथित नकारात्मक दृष्टिकोण के लिए आलोचना के लिए आया,टैमी अब्राहम के बजाय केल्विन फिलिप्स को 'अकथनीय' के रूप में वर्णित समापन चरणों में लाने के निर्णय के साथ।

हालांकि, साउथगेट ने जोर देकर कहा कि इंग्लैंड ने यह साबित कर दिया है कि उनके शासनकाल के दौरान वे एक हमलावर टीम हैं, जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका दृष्टिकोण पर्याप्त सकारात्मक है।

विशेष रूप से बोल रहे हैंtalkSPORT मेजबान एड्रियन डरहम, उन्होंने कहा: “ठीक है, हम पिछले एक साल में यूरोप में सबसे अधिक स्कोरर रहे हैं और प्रति गेम गोल कर रहे हैं, क्योंकि हमने स्पष्ट रूप से अधिक गेम खेलना समाप्त कर दिया है क्योंकि हमने इसे [यूरो 2020] के फाइनल में बनाया है। लेकिन प्रति गेम गोल पर मुझे लगता है कि केवल डचों ने अधिक स्कोर किया।

"मुझे पता है कि हमेशा यह आख्यान प्रतीत होता है कि हम सतर्क हैं या जो भी हो, लेकिन अगर उपाय गोल कर रहा है तो हम किसी और से बेहतर हैं।

"मुझे बस यह स्वीकार करना होगा कि यह वास्तव में इस सीट पर बैठने का हिस्सा है।

"मुझे लगता है कि दूसरे दिन बड़ी बात शायद बदलाव की मात्रा थी और जर्मनी के खिलाफ भी खेल के लिए कुछ ताजगी बनाए रखने की जरूरत थी।

"आपको एक प्रबंधक के रूप में इसकी सवारी करनी होगी। कुछ ऐसे समय होते हैं जब आप अभी भी ऐसी टीम चुनते हैं जो गेम जीतने के लिए पर्याप्त है और यदि आप कुछ और अनुभवी खिलाड़ियों को छोड़ देते हैं तो यह अधिक जोखिम है। लेकिन आप उन खेलों से अन्य खिलाड़ियों और पूरे समूह के बारे में जो सीखते हैं, वह टीम के विकास के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है।"

यूट्यूब
3
इब्राहीम ने हंगरी से इंग्लैंड की हार के दौरान खुद को बेंच पर छोड़ दिया

अब्राहम को बेंच पर छोड़ने का फैसला मैच के बाद चर्चा का एक बड़ा विषय था।

बुडापेस्ट में अपनी टीम को 1-0 से हारते हुए देखने के बावजूद रोमा स्टार एक अप्रयुक्त उप था, लेकिन यह पूछे जाने पर कि क्या उसने अब्राहम को पिच पर नहीं लाने के अपने फैसले पर चर्चा की थी, साउथगेट ने कहा "विशेष रूप से नहीं क्योंकि मुझे लगता है कि वह जानता है कि वह जा रहा है उसके अवसर प्राप्त करें।

"हमने महसूस किया कि हमारे पास सही आक्रमण संतुलन था और अभी भी मौके बना रहे थे, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक उचित चिल्लाहट है कि हम उस समय दूसरा स्ट्राइकर लगा सकते थे, लेकिन हम सही क्षेत्रों में आ रहे थे और हम अभी भी बना रहे थे।

"हमारे पास एक तरफ ग्रीलिश और साका और दूसरी तरफ रीस जेम्स और [जारोड] बोवेन थे और हैरी [केन] और जूड [बेलिंगहम] के साथ हम उन क्षणों में अभी भी खतरनाक थे, लेकिन निश्चित रूप से जब आप डॉन ' टी स्कोर तो यह पूछने के लिए एक उचित सवाल है।"